Pages

Poem in hindi on desh bhakti - short desh bhakti poem in hindi


Poem in hindi on desh bhakti - short desh bhakti poem in hindi :-

मेरा मुल्क मेरा देश मेरा ये वतन,
शान्ती का ऊन्नती का प्यार का चमन,
ईसके वास्ते नीसार है,
मेरा मन मेरा तन,
हे वतन हे वतन हे वतन... जय हिन्द ।।
Poem in hindi on desh bhakti / short desh bhakti poem in hindi



Hindi desh bhakti shayari :-

सिर कटवाना मंजुर है, झुकाना नही,
जय माँ भारती
हिंदुस्तान जिंदाबाद... जय हिन्द ।।
Hindi desh bhakti shayari 



Patriotic poems in hindi :-

क्यों मरते हो यारो मज़हब के लिए,
ना कपड़ा मिलेगा कफ़न के लिए,
मरना है तो मरो वतन के लिए,
तिरंगा तो मिलेगा कफ़न के लिए... जय हिन्द ।।
Patriotic poems in hindi


External Links:-

अन्य महत्वपूर्ण बातें :-

  • अगर आपको ये वेबसाइट अच्छी, दमदार, मस्त लगे तो इसे Bookmark करे ।
  • ये लेख "http://dailylife360.com/" द्वारा रजिस्टर्ड है ।
  • कमेंट बॉक्स में अपने दिल की बात जरूर लिखे ।
  • यह साइट देखने के लिए धन्यवाद् , आपका यहाँ फिर इंतज़ार रहेगा ।
  • चेतावनी :- इस वेबसाइट से बिना अनुमती के इसकी सामग्री अन्य वेबसाइट/ब्लॊग में नहीं लगाए, वरना चोर वेबसाइट को डिलीट/हैक/क़ानूनी शिकायत कर दी जाएगी या जुर्माना लगाया जायेगा ।